All time 17 Funniest Jokes in Hindi

Santa In Train:

"पत्नी – कैसा रहा सफर ?
संता – थकान बहुत है, रात भर मैं सो नहीं पाया
ऊपर की बर्थ मिली थी, हवा आ ही नहीं रही थी
पत्नी – तो किसी से बर्थ एक्सचेंज कर लेना था
संता – अब तू मुझे मत समझा
जब नीचे की दोनो बर्थ पर कोई आया ही नहीं तो किससे एक्सचेंज करता ??

Sabka Haal Ka Ek Jesa Hai:

सुबह-सुबह पत्नी अपने पति से: सुनते हो जी, जल्दी उठो और मेरे लिए बढ़िया सा नाश्ता बना दो.
पति महाशय उठे और घर से बाहर की तरफ चल दिये.
पत्नी: कहा चल दिये मेरे रॉबिनहुड ?
पति: कही नहीं बस अपने वकील के पास जा रहा हू, तुम्हारे अत्याचार अब और नहीं सहे जाते, मुझे तुमसे तलाख लेना है बस.
कुछ देर बाद पति अपने वकील के घर से वापस आया और बोला डार्लिंग नाश्ते मे क्या बनाऊ.
पत्नी: क्या हुआ, वकील मिला नहीं ?
पति: नहीं, मिल तो गया था पर बर्तन मांजने मे व्यस्त था. 😂😃😄😆😊😊😛😜
Read more funniest Santa Banta jokes: https://www.indyaspeak.com/jokes/santa-banta.jsp

Lachar Husband:

पत्नी: ऐ जी, जरा सुनते हो, ऊपर से वह अटेची उतार देना ज़रा, मेरा हाथ कुछ छोटा पड़ रहा है.
पति: भाग्यवान, अपनी जुबान से TRY करके देखो ज़रा.
इस जवाब के बाद पति अभी तक ICU मे भर्ती है. 😂😃😄😆😊😊😛😜


Intelligent Son:

पत्नी पति से: अजी सुनते हो, पड़ोस की पिंकी को maths में 100 में से 99 marks मिलें हैं..
पति: अच्छा, तो 1 mark कहाँ गया?
पत्नी: अपना बेटा ले के आया है. 😂😃😄😆😊😊😛😜


Whatsapp ki Lat:

WhatsApp chhote bachho ke diaper ki tarah hota hai…
Hota kuchh nahin,
Lekin har 5 minute me check karna padta hai!

Samajhdar Biwi:

"पति अपनी पत्नी से – मेरी शर्ट को उल्टी करके प्रेस करना
पत्नी – ठीक है
कुछ देर बाद
पति – मेरी शर्ट को प्रेस कर दिया क्या?
पत्नी – नहीं अभी नहीं
पति – क्यों?


पत्नी – अभी मुझे उल्टी ही नहीं आ रही तो उल्टी करके कैसे प्रेस करूं
पति बेहोश..


Whiskey ka Asar:

पत्नी: ओ जी, अगर बाजार जा रहे हो तो कोई ऐसी चीज़ लाना जिस से मै सुन्दर दिखू.
पति: ठीक है मे आता हुआ अपने लिए Whisky की 2 बोतल ले आऊँगा. 😂😃😄😆😊😊😛😜

All out 6 seconds me kaam khatam:

पत्नि : सुनो मेरे मुहं मे मच्छर चला गया, अब क्या करू..? 😯😯
पति : पगली ऑल आउट पी ले, 6 सेकेंड में काम शुरू।

Baap Ko Rishwat:

पुलिस वाला अपने बेटे से (गुस्से में) –
“इतने कम नंबर क्यों आये…
आज से तेरा, टी.वी. देखना, खेलना सब बंध…”
.
.
.
.
.
.
बेटा – “पापा ये लो 100 रू.
और बात को यहीं पे खतम करो…”

Pati Patni ka Jhagda:

"पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह घर पहुंचा
पत्नी ने गुस्से में कहा – अब सुबह के सात बजे किसलिए आए हो?
पति – सुबह को किसलिए आते हैं, नाश्ता करने के लिए

Read more Funniest Husband wife jokes in Hindi: https://www.indyaspeak.com/jokes/husband-wife-jokes.jsp

Vrat Nahi Rakhna:

"पत्नी – तुम मेरे साथ करवाचौथ का व्रत रखोगे ना ?
पति – मैंने तुम्हें कभी कहा मेरे साथ दारु पीने चलो

Kab Tak Bachoge:

कहते है जहां आदमी को एक बार धोखा मिले वहा कभी दोबारा जाना नहीं चाहिए,
पर क्या करे भाई, ससुराल तो जाना ही पड़ता है।

Aashique Ne Dooba Diya:

Taj Mahal ko dekh kar
bola shahjahan ka pota..

Taj Mahal ko dekh kar
bola shahjahan ka pota..

Aaj apna bhi bank balance hota
Agar dada aashiq na hota!

Patni Ek Bomb:

"पत्नी तैयार होकर अपने पति से पूछती है – कैसी लग रही हूं मैं?
पति – कसम से दिल तो कर रहा है कि तुझे पाकिस्तान फेंक आऊं
पत्नी – क्या मतलब?
पति – बम लग रही है बम

Pati Bana Sadhu:

दुखी पति अपनी पत्नी से: देखो, अगर तुमने मुझे ज्यादा परेशान किया तो मे साधू बन जाऊंगा.
पत्नी: अच्छा … चलो यह बताओ की कौन से साधू बनोगे.
पति: क्या मतलब ?
पत्नी: अरे … अगर normal साधू बनोगे तो तुम्हारी पैकिंग शुरू करू … और अगर नागा साधू बनने की सोची है तो कपडे उतारो और निकलो यहाँ से..

Patni Or Bhagwan:

एक भक्त की तपस्या से खुश होकर प्रभु बोले, बोल बच्चा क्या चाहिय?
भक्त बोलाः प्रभु धरती से आसमान तक सडक बना दो.
प्रभुः मुश्किल है, कोई और वर मांगो।
भक्तः प्रभु पत्नियों को समझदार, सुशील और शांत बना दो।
प्रभुः सडक सिंगल बनाउ या डबल?

CEO In FB And Whatsapp:

Ladki wale(ladke se): Beta kya karte ho…?
Ladka: jee, Chief administrator Hun.
Ladki wale (khush hokar): Kaun si company mein beta…?
Ladka: WhatsApp per 2 Groups & Facebook per 3 Pages ka Admin hu.

For more funny content please visit us: https://www.indyaspeak.com/jokes.php

Comments

Popular Posts