Bhigi Bhigi sadko pe whatsapp status | Sanam Re movie songs Ringtone | ...

Bhigi Bhigi sadko pe main tera intezar karu song Whats App Status


Bhigi Bhigi sadko pe main tera intezar karu lyrics in Hindi

भीगी-भीगी सड़कों पे मैं तेरा इंतज़ार करूँ
धीरे-धीरे दिल की ज़मीं को तेरे ही नाम करूँ
खुद को मैं यूँ खो दूँ के फिर ना कभी पाऊँ
हौले-हौले ज़िंदगी को अब तेरे हवाले करूँ
सनम रे, सनम रे, तू मेरा सनम हुआ रे
सनम रे, सनम रे, तू मेरा सनम हुआ रे
करम रे, करम रे, तेरा मुझ पे करम हुआ रे
सनम रे, सनम रे, तू मेरा सनम हुआ रे

तेरे करीब जो होने लगा हूँ तो टूटे सारे भरम रे
सनम रे, सनम रे, तू मेरा सनम हुआ रे
सनम रे, सनम रे, तू मेरा सनम हुआ रे
बादलों की तरह ही तो तूने मुझ पे साया किया है
बारिशों की तरह ही तो तूने खुशियों से भिगाया है
आँधियों की तरह ही तो तूने होश को उड़ाया है
मेरा मुक़द्दर सँवारा है यूँ नया सवेरा जो लाया है तू
तेरे संग ही बिताने हैं मुझको मेरे सारे जनम रे
सनम रे (सनम रे), सनम रे

Get latest News, Jokes, Articles and Ringtones Visit: https://www.indyaspeak.com/

Comments

Popular Posts